Home गोरखपुर सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में विधवा को मारी चाकू

सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में विधवा को मारी चाकू

 

गगहा। गगहा थाना क्षेत्र के माहोपार निवासी  महिला रेनू मौर्य (28) पत्नी स्व. दुर्गेश मौर्य को गजपुर निवासी रवि चौधरी ने चाकू से वार कर घायल कर दिया । गुरुवार दोपहर को महिला कौड़ीराम से टेंपो से अपने गांव माहोपार चौराहे पर पहुंची। घर जाते समय महिला जैसे ही महोपार बाग में पहुंची ही थी कि पहले से घात लगाए युवक ने चाकू से हमला कर दिया। आसपास के लोग एवं दुकानदारों ने महिला की जान बचाई। आरोपित को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया। महिला को इलाज के लिए कौड़ीराम पीएससी ले जाएगा जहां डॉक्टरों ने बताया कि महिला के हाथ और गले पर गंभीर चोट आई है।

यह है मामला : गगहा पुलिस ने जब 21 वर्षीय आरोपीत रवि चौधरी से पूछताछ की तो पता चला कि महिला विधवा है। महिला की उम्र 28 वर्ष है। बीते साल महिला के पति की मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद आरोपित रवि महिला से विवाह करना चाहता था। जब उसने यह बात महिला को बताइए तो महिला ने डांट फटकार लगाते हुए आरोपित रवि का नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। इस कारण रवि आक्रोशित था।गुरुवार को मौका पाकर महिला पर हमला कर दिया।

“आरोपित रवि ने विधवा रेनू से जबरदस्ती विवाह करना चाहता था। महिला द्वारा मना करने पर आरोपित रवि ने आक्रोश में गुरुवार को महिला पर हमला कर दिया। आरोपित के खिलाफ 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।”

– अमित कुमार दुबे, थाना अध्यक्ष गगहा

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here