Home गोरखपुर विधायक संगीता यादव के नेतृत्व में महिला मोर्चा गोरखपुर क्षेत्र की बैठक...

विधायक संगीता यादव के नेतृत्व में महिला मोर्चा गोरखपुर क्षेत्र की बैठक सम्पन्न

141
0

 

Report – Dhananjay Pandey

चौरीचौरा गोरखपुर।बाँसगाँव सन्देश। चौरीचौरा में बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय मंत्री व विधायक संगीता यादव के आवास डुमरी खुर्द में महिला मोर्चा गोरखपुर क्षेत्र के महिला पदाधिकारियों की उपस्थिति में चौरीचौरा, सरदार नगर, ब्रह्मपुर व विशुनपुर मटियरा मंडल की कार्य समिति की बैठक आयोजित की गई है। जिसमें लगभग सैकड़ो स्थानीय पदाधिकारी व सदस्य गण महिलाओं ने हिस्सा लिया। गौरतलब है कि 2022 के विधानसभा चुनाव मे भाजपा की भारी मतों से जीत की रणनीति, संगठन के सभी इकाई को मजबूत करने व सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने पर विशेष चर्चा हुई।

कार्यक्रम में उपस्थित बीजेपी कार्यकर्ता

विधायक आवास पर आयोजित इस बैठक का उद्देश्य भी आगामी विधानसभा चुनाव में महिलाओं की सहभागिता को लेकर गोरखपुर से आई बीजेपी महिला पदाधिकारियो ने अपने संगठन से जुड़ी महिलाओं के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव मे जीत का मंत्र दिया। विधायक संगीता यादव ने बताया महिला मोर्चा गोरखपुर की क्षेत्रीय महामंत्री व जिलाध्यक्ष के साथ हम लोगो ने बैठक किया है। सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया गया है। आगामी चुनाव के दृष्टिकोण से एक परिकल्पनिक बैठक की गई है। विभिन्न योजनाओं को कैसे जमीन स्तर पर पहुँचाया जाय ताकि सामाज के अंतिम पायदान तक सभी योजना पहुंच सके।

बैठक को संबोधित करती विधायक संगीता यादव

विधायक ने आगे कहा कि महिलाओं से सम्बंधित जितनी भी योजनाए चल रही है गोरखपुर से आई हमारी दोनो वक्ताओं ने उस पर विस्तार से चर्चा किया ।इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में बीजेपी महिला मोर्चा की क्षेत्रीय महामंत्री अर्चना सिंह, जिलाध्यक्ष चंचला शुक्ला,चौरी चौरा मंडल अध्यक्ष संगम जी सरदार नगर मंडल अध्यक्ष सुलोचना जी ब्रह्मपुर मंडल अध्यक्ष रीता जी बिशुनपुर मटियरा मंडल अध्यक्ष सरिता जी सहित तमाम महिला कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here