Home उत्तर प्रदेश ट्रांसफार्मर जलने से पांच सौ से अधिक घर अंधेरे में

ट्रांसफार्मर जलने से पांच सौ से अधिक घर अंधेरे में

ट्रांसफार्मर जलने से पांच सौ से अधिक घर अंधेरे में
– शनिवार को ढाई सौ केवी का ट्रांसफार्मर जला
– पांच से अधिक परिवार के लोग अंधेरे में रहने को मजबूर

बड़हलगंज। विद्युत सब स्टेशन बड़हलगंज से जुड़े खड़ेसरी व नरहरपुर गांव में ढाई सौ केवी का ट्रांसफार्मर शनिवार को जलने से करीब पांच सौ से अधिक घर अंधेरे में हैं। जिसकी सूचना विभाग को ग्रामीणों ने दे दिया है।
उक्त गांव में लगा ढाई सौ केवी का ट्रांसफार्मर शनिवार को जल गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना विभाग को दी। आश्वासन भी मिला कि अतिशीघ्र ट्रांसफार्मर बदलवा दिया जाएगा। नरहरपुर व खड़ेसरी गांव के प्रभारंजन पांडेय, राजेश मिश्रा, मिथिलेश, शैलेश तिवारी, जयराम गुप्ता, उमेश यादव, नहेशु शर्मा, हरिकेश निषाद, सुधीर सोनकर सहित अन्य ग्रामीणों का भारी बारिश में शाम ढलने के बाद गांव के पगडंडियों पर चलना दूभर हो गया है। हालत यह है कि दिन ढलने के बाद यहां के लोगों को उजाले के लिए मोमबत्ती व ढिबरी का सहारा लेना पड रहा है।
बताया जाता है कि जब ट्रांसफार्मर जला तो तेज आवाज के साथ ब्लास्ट किया। और साथ ही पचास मीटर के दायरे में तार जल कर नष्ट हो गया।
ग्रामीणों का कहना है कि बिजली न रहने से काफी परेशानी हो रही है। इस बावत अधिशासी अभियंता मदन कुमार ने कहाकि स्टीमेट भेज दिया गया है। प्रयास है कि सोमवार व मंगलवार तक ट्रांसफार्मर लगवा दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here