Home गोरखपुर चोरों ने उड़ाया 10 चक्का ट्रक

चोरों ने उड़ाया 10 चक्का ट्रक

ट्रक
ट्रक
ट्रक मालिक महमूद आलम जानीपुर निवासी ने बताया कि मैं खुद ही ट्रक को चलाता हूं अभी ट्रककोरोना के इस दौर में काम सही से नहीं चल रहा है तो मैंने अपनी ट्रक अपने घर के सामने खड़ी कर दी थी। पर कल रात चोरों ने 10 चक्का ट्रक जिसका नंबर UP53AT6832 ही उठा ले गए, जब सुबह मेरी नींद खुली तो मैंने देखा कि दरवाजे पर मेरा ट्रक नहीं है। मैंने तत्काल इसकी सूचना गोला थाने पर दी, पर खबर लिखे जाने तक मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। हार थक्कर मैं खुद ही पूर्व प्रधान को ले थाने पर जाकर तहरीर दिया।

मकसूद आलम

बता दें कि महमूद आलम के पास और भी 10 चक्का ट्रक हैं जो ट्रांसपोर्ट बिजनेस के लिए चलती हैं। एक ट्रक नंबर UP53AT6832 महमूद आलम खुद ही चलाते हैं। कोरोना में धंधा अभी सही से नहीं चल रहा है, इसलिए महमूद आलम अपनी ट्रक अपने दरवाजे के सामने सड़क पर खड़ी कर दिए थे।

गोला थाना क्षेत्र के जानीपुर में चोरी मामूली बात हो गई है अभी कुछ दिन पहले ही हैप्पी मोबाइल सेंटर में रात्रि 1:30 बजे चोरों ने दुकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी की थी। जिसका पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया था। जिसमें चोर का चेहरा साफ देखा जा सकता था पर आज तक पुलिस के हाथ खाली हैं।
आपको बता दें कि जानीपुर में ही चौकी बीट भी बनाई गई है जहां रात्रि में दो सिपाही रहते हैं फिर भी जानीपुर में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

 

यह भी पढ़े: मनरेगा के पैसे से जेब भर रहे है सिधारी के प्रधान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here