Home गोरखपुर कोटियां तरैना नाले में मिली 75 वर्षीय बृद्ध व्यक्ति की लाश

कोटियां तरैना नाले में मिली 75 वर्षीय बृद्ध व्यक्ति की लाश

गोला थाना क्षेत्र के कोटियां गांव के दक्षिण तरैना नाले में सुबह ही बृद्ध व्यक्ति की लाश देख लोगों ने शोर मचान शुरु किया तो अगल बगल गांव के लोग भी आने लगे उसी में पहाड़पुर गांव के तिवारीपुर के कुछ लोग आए थे। जिन्होंने उसकी पहचान तिवारीपुर निवासी रामकेर के रुप में की। ग्रामीणों ने इसकी सुचना रामकेर के परिजनों को दी, मोके पर आए परिजनों ने इसकी पुष्टि की।

http://कोटियां तरैना नाले में मिली 75 वर्षीय बृद्ध व्यक्ति की लाश

तिवारीपुर निवासी रामकेर उम्र 75 वर्ष शनिवार को सुबह करीब 9 बजे भैस चराने के लिए तरैना उसपार गये थे। बाद दोपहर करीब दो बजे भैस तो घर आ गई लेकिन रामकेर घर नहीं आए शाम होने पर परिजन उनकी खोज बीन शुरु कर दी। काफी खोज बीन करने पर कही पता नहीं चला तो सोखा ओझा से भी पता लगाने के लिए प्रयास कीया और रविवार को थाने पर एक तहरीर दे दिए थे। जिसपर पुलिस भी सक्रिय रही। इधर तरैना का पानी कम हो गया था।

जिसके चलते तरैना कीनारे मिट्टी में एक लाश चिपकी पड़ी थी। जिसे आज सुबह सौच के लिए उधर गये कोटियां गांव के कुछ ग्रामीणों ने देखा। और शोर मचाया तो वहां अगल बगल के लोग और परिजन भी आ गये। और यहां के ही कीसीने 112 पर सुचना दिया। मौके पर पहुची डायल 112 नम्बर पुलिस और मय फोर्स गोला इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार मौके पर पहुच कर तहकीकात करने में जूट गये। और साथ ही साथ शव को पीएम कराने की तैयारी में जुट गए हैं। रामकेर के चार पुत्र और एक पुत्री है। जो सभी शादी शुदा है। परिजनो की मानें तो सबह 9 बजे के करीब भैस ले कर तरैना उसपार धौसहर चराने गये थे। उसी दरम्यान उनका तरैना में पाव फिसला होगा और ढूब गये होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here